सवाल : अभी अभी मेरी शादी हुई है, मैं अपनी बीवी को ज्यादा रोमांचित और संतुष्ट नहीं कर पा रहा हूं, सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए क्या करूं, क्या आप मुझे कुछ खास सेक्स पॉजीशन का सुझाव दे सकते हैं?

जवाब: हर कपल अपने बेडटाइम को बेहतरीन बनाना चाहता है। हालांकि, बार-बार सेम सेक्स पोजिशन्स ही इस्तेमाल करना इसे थोड़ा बोरिंग बना सकता है। सेक्स लाइफ को कुछ स्पाइसी करने के लिए आपको एक्सपेरिमेंट से पीछे नहीं हटना चाहिए। अगर आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो चली है तो आपको कुछ नए सेक्स पोजिशन्स ट्राई करने चाहिए। ये आपकी सेक्स लाइफ में स्पार्क ले आएंगे।

द मैजिक माउंटेन पॉजीशन में आपको और पार्टनर को एक-दूसरे के सामने पैर मोड़कर बैठना है। घुटनों से मुड़े हुए पैरों का शेप माउंटेन की तरह होना चाहिए। आप दोनों इसी शेप में आगे बढ़ते रहें जब तक की कॉन्टैक्ट न हो जाए। इसके बाद इसी पोजिशन में पार्टनर पेनेटरेट करे। इस पोजिशन को ट्राई करने वालों का कहना है कि इससे उन्हें काफी अच्छा लगा।

अगर आप थके हुए हों लेकिन सेक्स का मूड हो तो साइड बाई साइड आपके लिए सही रहेगा. यह पोजिशन आपके लिए बेहतरीन होगा। इसमें आप दोनों एक-दूसरे को फेस करते हुए इतने पास लेटें की कॉन्टैक्ट बना रहे। पेनेटरेशन में नया ऐंगल आने से यह दोनों के लिए ही रोमांचक साबित होगा।

द क्राउचिंग टाइगर इस आखिरी पोजिशन में पार्टनर जमीन पर लेटकर पैरों को घुटनों के बल से उठा ले। इसके बाद उसके ऊपर से धीरे-धीरे दूर होते हुए स्क्वैट करें। यह पोजिशन थोड़ी ट्रिकी है और देर तक सेक्स का आनंद लेने के लिए परफेक्ट है।

Tags:
COMMENT