महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल शहर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नगर सेवक रविंद्र खरात (ravindra kharat bhusawal) के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की और चाकू से हमला भी किया. इस हमले में खरात, उनके दोनों बेटों, उनके भाई और उनके दोस्त की जान चली गई. जबकि खरात की पत्नी घायल हैं. इस घटना के बाद पूरा भुसावल शहर हिल गया है. पुलिस प्रशासन की कार्यकुशलता पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

ravindra kharat bhusawal
ravindra kharat bhusawal

घटना रविवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है. रविंद्र खरात भुसावल शहर स्थित समता नगर परिसर में अपने घर के बाहर बैठे थे तभी दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस हमले में वे बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी मौत हो गई.

गोलीबारी की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील बाबू राव खरात बाहर आए. हमलावरों ने उन पर भी गोली चला दी. सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए.

सरकारी बैंकों में निकली 25000 से ज्यादा सैलरी वाली नौकरी, अभी करें अप्लाई (Government Bank Job)

हमलावरों ने चाकू से सुनील खरात पर बुरी तरह से हमला किया और उनका गला काट दिया. उनकी वहीं पर मौत हो गई. हमलावरों ने बाद में रविंद्र खरात के दोनों बेटों रोहित और प्रेम सागर के साथ उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला बोल दिया. हमलावरों ने रविंद्र खरात के दोनों बेटों सहित दोस्त को भी बुरी तरह से घायल कर दिया. हमला करने के बाद बदमाश फरार हो गए. इसमें दो व्यक्तियों की तत्काल घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ravindra kharat bhusawal
ravindra kharat bhusawal

तीनों घायलों को जलगांव सिविल अस्पताल में एडमिट कराने ले जाया गया, लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गई .

इस घटना में मृतक रविंद्र की पत्नी भी घायल हो चुकी हैं. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के आधे घंटे के बाद जलगांव के पुलिस विभाग ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है.

पौराणिक कथा: जब मां दुर्गा ने एक तिनके से पलभर में तोड़ दिया देवताओं का घमंड (Mata Durga Pauranik Katha)

घटना के समय हाथापाई भी हुई थी, उसमें ये दो आरोपी भी जख्मी हुए थे. पुलिस इस घटना की तहकीकात कर रही है. भुसावल शहर के समता नगर में पुलिस बंदोबस्त बढ़ा दी गई है. भुसावल शहर के साथ पूरे जिले में बहुत खलबली मची है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आपसी रंजिश में इस तरह की हत्या हुई है. पुलिस अधीक्षक पंजाबराव उगले ने कहा कि इस घटना के बाद भुसावल शहर में माहौल तनावपूर्ण है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें-

जिस्म और रूह : सआदत हसन मंटो

दो बहनें : प्रेमचंद

 

Tags:
COMMENT