सैमसंग ने इस साल अपने सभी बड़े स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिए हैं. Galaxy S10, Galaxy Note 10 Plus और Galaxy Fold. ये सभी लॉन्च हो चुके हैं. अगले साल की तैयारी शुरू हो चुकी है. Galaxy S11 को कंपनी 18 फरवरी 2020 को लॉन्च कर सकती है. सैम मोबाइल की एक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy S11 फरवरी के तीसरे हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक सैन फ्रैंसिस्को में Unpacked इवेंट आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट में कंपनी Galaxy S11 लॉन्च करेगी. गौरतलब है कि Galaxy S10 सीरीज 20 फरवरी को लॉन्च किया गया था. हालांकि कंपनी ने अब तक ये कन्फर्म नहीं किया है. इस रिपोर्ट में Galaxy S11 से जुड़े फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में नहीं बताया गया है.

अब पुराने iPhone होंगे फ्री में रिपेयर, पैसे भी मिलेंगे वापस (iphone Free repair)

सैम मोबाइल की एक रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy S11 OneUI 2.1 के साथ आएगा जो Android 10 बेस्ड होगा. इस बार Galaxy S11 के साथ सैमसंग 1TB इंटर्नल स्टोरेज की ट्रेंड सेट कर सकता है. इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5X ऑप्टिकल जूम दिया जा सकता है.

Samsung Galaxy S11 में Qualcomm Snapdrgaon  865 मिलेगा, लेकिन ये सिर्फ अमेरिका के वर्जन के लिए होगा. भारत जैसे देशों के लिए कंपनी इसमें अपना फ्लैगशिप चिपसेट लगाएगी. इस बार कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ हेडफोन जैक को भी वापस ला सकती है. अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के लिए बड़ा स्पेस दिया जा सकता है.रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग जल्द ही Galaxy S11 में लगाए जाने वाले पेरिस्कोप कैमरा की टेस्टिंग के लिए टेस्ट सॉकेट मंगा रही है. ये टेस्ट सॉकेट MechaTech Sysem बना रहा है. इसे मैन्यूफैक्चर शुरू होने से पहले फाइनल टेस्ट के लिए यूज किया जाता है. इस बार लोगों को सबसे बड़ी उम्मीद इस स्मार्टफोन के कैमरे और डिजाइन से है.

यह भी पढ़ें-

इस दिन शुरू होगी Flipkart Big Diwali Sale, स्मार्टफोन्स पर 85% तक की छूट

प्रियंका-फरहान का ये बेडरूम Video हुआ लीक (Priyanka and Farhan Bedroom Scene Leaked)

Tags:
COMMENT