प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंबे समय बाद फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky Is Pink) से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म में प्रियंका ने मां का किरदार अदा किया है। वहीं ‘द स्काई इज पिंक’ में उनके पति का किरदार फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) कर रहे हैं। इस बीच ‘द स्काई इज पिंक’ में प्रियंका और फरहान अख्तर के रोमांटिक और बेडरूम सीन का एक वीडियो (Priyanka and Farhan Bedroom Scene Leaked) सामने आया है।

इस वीडियो में फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा बेडरूम सीन फिल्माते हुए एक-दूसरे का साथ मस्ती मजाक करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका रोमांटिक सीन फिल्माते हुए मजािकया अंदाज में मोगली का फेमस गाना ‘जंगल जंगल बात चली है’ गाना गाती दिखाई देती हैं, क्योंकि फरहान ने गलत इनरवियर्स पहने हुए होते हैं। प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के इस वीडियो को films__fc नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने साझा किया है।

8 अक्टूबर: आज आपकी जिंदगी में होंगे बड़े बदलाव, ये 4 राशि रहें संभलकर (8 October horoscope)

फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा के इस बेडरूम वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर चार साल बाद फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ एक बार फिर से बड़ी स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। इस फिल्म से पहले दोनों एक साथ साल 2015 में ‘दिल धड़कने दो’ फिल्म में नजर आए थे। ऐसे में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Films FC (@films__fc) on

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर इन दिनों फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन के दौरान कई खुलासे भी कर रहे हैं। हाल ही में प्रियंका कपिल शर्मा के शो में गई थीं जहां पर उन्होंने कई खुलासे किए। प्रियंका ने शो के दौरान बताया था कि उन्हें परिवार वाले क्यों मिट्ठू कहकर बुलाते हैं।

इसके साथ ही कपिल के शो के दौरान प्रियंका ने अपनी शादी को लेकर भी कई बातें बताई। प्रियंका ने कहा- ‘शादी के कुछ दिन पहले तक मैं ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में व्यस्त थी। निक का परिवार शादी की तैयारी के लिए 20 दिन पहले ही जोधपुर पहुंच गया था। शादी की तैयारियों में निक के परिवार ने बहुत मदद की थी। यहां तक कि निक ने खुद गैस सिलेंडर लाने तक का काम किया।’ आपको बता दें कि फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें-

इस बार दोस्तों, रिश्तेदारों को कुछ इस तरह दें दशहरे की बधाई (Dussehra best wishes in hindi)

आतंकवाद पर चौतरफा घिरा PAK, बढ़ा ब्लैकलिस्ट का खतरा (PAK took no action against terrorism)

Tags:
COMMENT