एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन अपनी खूबसूरत ड्रेसेस और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन अब अनन्या पांडे (Ananya Panday) के एक वीडियो के चलते उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)के पिता और एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. मामला यहां तक आ गया कि यूजर्स अब संजय कपूर को उनकी उम्र और तमीज याद दिला रहे हैं.

हुआ यूं कि हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए बूमरैंग विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

8 अक्टूबर: आज आपकी जिंदगी में होंगे बड़े बदलाव, ये 4 राशि रहें संभलकर (8 October horoscope)

अनन्या के इन वीडियो को उनके फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि यह कुछ ही समय में वायरल हो गया है. यहां हजारों कमेंट नजर आ रहे हैं, लेकिन लोगों को संजय कपूर का एक कमेंट लोगों को काफी नाराज कर गया.

देखिएAnanya Panday Video …

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

इस वीडियो (Ananya Panday Video) में हम देख सकते हैं कि इस ड्रेस में अनन्या एक दम डॉल की तरह नजर आ रही हैं. लोग उनकी ड्रेस और उनके अंदाज की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं लेकिन संजय कपूर ने इस पर कुछ अजीब ही कॉमेंट कर दिया. संजय कपूर ने कमेंट में लिखा, ‘अनन्या कपूर यह ड्रेस गिरने वाली है, सावधान रहो.’

अब लोग लगातार कमेंट पर रिप्लाई में कह रहे हैं कि इस तरह का कमेंट काफी भद्दा है. खुद से इतनी कम उम्र की लड़की के लिए ऐसा कमेंट बहुत घिनौना है.

यह भी पढ़ें-

क्यों मनाया जाता है दशहरा? क्या है इसके पीछे की पूरी कहानी, जानिए (Dussehra or Vijayadashami)

विदेश यात्रा में भी गांधी परिवार के साथ होंगे SPG सुरक्षाकर्मी, ये है नए नियम (SPG Protection)

Tags:
COMMENT