भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है। इसी को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन, फ्लिपकार्ट एक बार फिर से अपनी सेल शुरू करने जा रही हैं। फ्लिपकार्ट की सेल (Flipkart Big Diwali Sale) 12 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। कंपनी के मुताबिक ये सेल 12 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर्स को 11 अक्टूबर यानी एक दिन पहले सेल में खरीदारी का मौका मिलेगा। सेल में मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स पर 85 फीसदी तक छूट ऑफर की जा रही है।

कार्ड से भुगतान पर अधिक फायदा
सेल के द्वारा ग्राहकों को अधिक से अधिक फायदा पहुंचाने के लिए इस बार एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ करार किया है। इसके तहत क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा होगी।

8 अक्टूबर: आज आपकी जिंदगी में होंगे बड़े बदलाव, ये 4 राशि रहें संभलकर (8 October horoscope)

यहां मिलेगी छूट 
Big Diwali Sale के तहत फ्लिपकार्ट पर डील्स टाइम के हिसाब से होंगी। कंपनी ने कहा है कि मोबाइल, टीवी और इवेक्ट्रॉनिक्स पर खास टाइमिंग के हिसाब से छूट मिलेगी। उदाहरण के तौर पर 12 बजे, 8 बजे और शाम के 4 बजे डील्स मिलेंगी। कंपनी ने कहा है कि धमाका डील्स के तहत इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और मोबाइल कैटिगरी पर 85% तक की छूट मिलेगी।

यह भी पढ़ें-

प्रियंका-फरहान का ये बेडरूम Video हुआ लीक (Priyanka and Farhan Bedroom Scene Leaked)

पौराणिक कथा: जानिए विजयदशमी की कहानी और महत्व (Vijaya Dashami Puja and Story)

Tags:
COMMENT